Serials Update Live Here

Star Bharat Serial Pratigya Season 2 में होगी कृष्णा की मौत | जानिए पुरे एपिसोड की updates | Mann Ki Awaaz Pratigya Season 2 20 April 2021 Episode Written Updates Live

 Hello Dosto Star Bharat KE Popular Serial Mann Ki Awaaz Pratigya Season 2 Me New Twist Aane Wala Hai, Yes Friends Pratigya 2 Serial Me New Episodes Me Krishna Ki Death Ka Episode Dikhaya Jayega. To Kounse Episode Me Krishna Ki Death Hogi Or Pratigya 2 Me Krishna Ki Mout Kyu Hogi,

Chaliye Isi Sawal ka Answer Is Article Me Dete Hai Jisme Hum JAnege Ki Star Bharat Serial Pratigya 2 Me Konse Episode ME kRishna  Ki  Death Hogi OR Kyu?

So If Aap Star Bharat Ka New Serial Mann Ki Awaaz Pratigya Season 2 Ke Daily Episodes Watch Karte Hai Or Upcoming Episode Twist Ke Baare ME JAnna Chahte Hai To Blog Pura Read Kare. Is Blog ME Main Pratigya 2 Me Krishna Ke Death Ke Episode Ke Baare Me Bat Karunga.


pratigya 2 krishna death episode


Mann Ki Awaaz Pratigya 2 Krishna Death Episode


friends mann ki awaaz pratigya season 2 me upcoming episodes me aap dekhne wale ho ki krishna ki death ho chuki hai or krishna hospital me bharti hai.

Thakur Sajjan Singh Or Other Thakur Family Or Pratigya Bhi Hospital Me Krishna Ke Pass Khadi Rehti Hai.

Is Episode Me Doctors Thakur Sajjan Singh Se Sorry Bolte Hai OR kahte Hai Ki Hum Aapke Bete Ko Nahi Bacha Paye.


To Dosto Doctors Ki Isi Baat Se Humne Yeh Andaaza Lagaya Hai Ki Krishna Ki Pratigya 2 Serial ME Death Ho Jayegi. Or Dekhne Wali Baat Hogi Ki Krishna Pratigya 2 Me Wapas Aayega Ya Nahi.

So Friends Krishna Ki Death Pratigya 2 Serial Me Kyu Hui Or Krishna Ki Death Episode Star Bharat Per Kis Date Ko Aayega Is Ke Baare Me Thodi Si Baat Karte Hai.

Pratigya 2 19 April 2021 Full Written Episode -


Friends Pratigya 2 Serial Ke Episode Number 25 Yani Ki 17 April 2021 Ka Episode Kafi Interesting Tha. Jisme Humne Dekha Tha Ki Pratigya Garv Or Baki Bacho Ke FingerPrint Lene Ki Koshish Kar Rahi Thi.

To JAb Pratigya Garv Ka FingerPrint Lene Hi WAli Thi Tab Tak Krishna Or Thakur Sajjan Singh Ko Iske Baare Me Pata Chal Gya Or Krishna Ne Pratigya Ko Garv Ka Fingerprint Lene Se Rok Diya.


Pratigya, Krishna Or Family Se Sawal Karti Hai Ki Aap Hamko Garv Ka FingerPrint Kyu Nhi Lene de Rhe Ho. To Family usko Kuch Nhi batati hai.

17 April Ke Episode Me To Itna Hi Dikhaya Gya Tha. Ab 19 April 2021 Pratigya 2 Ke Episode Me Hum Dekhenge Ki  



Pratigya 2 19 April Full Episode Written Episode -


19 April Ke Pratigya 2 Epsode yani Pratigya Season 2 Episode 26 Me Hame Dikhaya Jayega Ki Pratigya Ko Shakti Shingh GArv Ki Sachai Bata Dega. OR Pratigya Ko Sab Sachai pta Chal Jati Hai.

Iske Baad Pratigya Gharwalo Ko Khoob Dantati Hai Ki Aap Sab Ko Sab Pata Tha Per Kisi Ne Hame Garv Ki Sachai Nahi Batai.

Uske Baad Pratigya Garv ko Polish Station Le Jane Ki Baat Karti Hai OR Sab Sach Batane Ki Baat Karti Hai.

USke BAad Sajjan Shingh Pratigya Ko Mana KArega Ki Polish KE Pass Mat Le Jao Nahi To Balwant Ko Pata Chal Jayega.

To Pratigya Bhi Baad Me Samajh Jayegi Or Garv Ko Kanooooni TArike Se BAchayegi. 


Pratigya 2 Krishna Death Episode No & Date-


Star Bharat Serial Pratigya 2 Me Krishna Ki Death Hone Wali Hai Isse Releted Ek Promo Leak Hua Hai. Sabse Pahle TO Is Promo Ko Dekhiye Aap.


To Jaisa Ki Aapne Promo Dekha Hoga Isme Saf Saf Bataya Gya Hai Krishna Ki Death Hone Wali Hai.

Or Krishna Ki Death Wala Episode Star Bharat Per 20 April 2021 Ko Telecast Kiya Jayega.Yani Pratigya 2 Me Krishna Death Episode number 27 Hai.


Will Krishna Die In Pratigya 2 ?


Friends Uper Wale Promo Ko Dekhne Ke Baad To Yahi Lagta Hai Ki Pratigya Season2 Me Krishna KiDeath Hone Wali Hai. Or Episode number 27 Me Ikse Bare ME Bataya Jayega.

Mere Hissab Se To Krihsna Ki Death Nhi Hogi. Kyunki Dosto Abhi Serial Ke Keval 25 Episodes Hi Complete Hue Or Itni JAldi Lead Actor Ki Death Ho Jaye To Serial Kaise Chalega Fir.

Ab Hum JAnte Hai Ki Krishna Ki Death Kyu Hongi,?



Pratigya 2 Krishna Death Episode 20 April Written Updates


Dosto Pratigya 2 Me Jaise Hi Pratigya Ko Garv Ki Sachai Ka Pata Chalega To Pratigya Polish Station Jane Ki Baat Karti HAi. Halanki Vo Polish station Nahi Jayegi Kyunki Sajjan USko Mana Lega.

Magar Kahin NA Kahin Balwant Ko Bhi Garv Ki Sachai Pta Chal Hi JAyegi OR Balwant Apne Bete Ki Mout KA Badla Bhi Jaroor Lega.

To Shayad Krishna Garv Ko BAchane Ke Chakkar Me Balwant Se Bhid Jayega Or Krishna Ghayal Ho Jayega Isi Bich Shayad Usko Jaan Khatre Me Pad Sakti Hai.

Ye 20 April 2021 Ke Serial Ke Promo Ke Hisaab Se Update Batayi Gyi Hai. Original Serial ME Thoda Changes Ho Sakta Hai.


Krishna kI Death EPisode Se Releted Sari Deteils Humne Apne Youtube Video ME Batai Hai Aap Yahan Se Dekh Sakte Hai.




to hope dosto aapko pratigya season 2 me 20 april ke episode ki written episode updates mili hogi. or krishna ke death episode ki deteils bhi mili hogi. 
aap hame youtube per bhi support kar sakte hai.

thankyou so much for visiting us....



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ